HomeFree Job AlertUP Police Constable Re Exam Date Released 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल की...

UP Police Constable Re Exam Date Released 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा तिथि घोषित? यहाँ देखें किस दिन होगी परीक्षा

UP Police Constable Re Exam Date Released 2024: दोस्तों, यदि आप सबसे पहले जानना चाहते हैं कि UP Police Constable Re Exam कब होगा तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।

UP Police Constable Re Exam की नई Date की एलान कर दिया गया है। जिसका आयोजन इन तिथियों में होगा-

  • 23 अगस्त 2024
  • 24 अगस्त 2024
  • 25 अगस्त 2024
  • 30 अगस्त 2024
  • 31 अगस्त 2024

जानकारी के लिए मैं आपको बता दूं कि वर्ष 2023 में सरकार ने पुलिस विभाग भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया था जिसके अंतर्गत 60000 से भी अधिक पदों को भरा जाना था। इस भर्ती में 2024 में, लाखों छात्रों ने आवेदन किया था और बहुत सारे छात्रों ने 17 और 18 फरवरी को सफलतापूर्वक अपना एग्जाम भी दे दिया था। लेकिन पेपर लीक होने के कारण से यह पेपर रद्द कर दिया गया था।

अब UP Police Constable की तैयारी करने वाले उम्मीदवार लंबे समय से नई परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग के द्वारा कब परीक्षा की नई तिथि घोषित की जाएगी।

UP Police Constable Re Exam Date कब होगी?

UP Police Constable Re Exam की नई Date की एलान कर दिया गया है। यह 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है।

UP Police Constable Re Exam Date कैसे देखें?

UP Police Constable Re Exam Date को सबसे पहले देखने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें:

स्टेप 1. UP Police Constable Re Exam Date को देखने के लिए सबसे पहले उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। जाने के लिए यहाँ https://uppbpb.gov.in/ क्लिक करें।

स्टेप 2. आधिकारिक वेबसाइट के Homepage पर आपको UPPRBP ON TWITTER के नीचे दिख जाएगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Latest Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here